एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह के फार्महाउस पहुंची एनसीबी टीम, ड्रग्स से जुड़े मिले कई अहम सुराग, सीसीटीवी की जा रही जांच

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सुशांत सिंह के फार्महाउस पहुंची एनसीबी टीम, ड्रग्स से जुड़े मिले कई अहम सुराग, सीसीटीवी की जा रही जांच
x
सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले से शुरू हुई जांच अब ड्रग्स मामले में आकर पूरी तरह से अटक गई है। हर तरफ ड्रग्स को लेकर ही चर्चाएं हो रही है।

सुशांत सिंह के फार्महाउस पहुंची एनसीबी टीम, ड्रग्स से जुड़े मिले कई अहम सुराग, सीसीटीवी की जा रही जांच

सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले से शुरू हुई जांच अब ड्रग्स मामले में आकर पूरी तरह से अटक गई है। हर तरफ ड्रग्स को लेकर ही चर्चाएं हो रही है। बीते दिनों ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती पकड़ी गई थी। जिसके बाद उन्होंने कई खुलासे किए थे। उनके खुलासे के बाद कई लोगों को एनीसीबी टीम द्वारा अपनी गिरफ्त में लिया गया था। अब खबर सामने आ रही है कि जांच टीम द्वारा यानी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों ड्रग्स मामले की जांच करने सुशंात सिंह राजपूत के फार्महाउस पहुंची हैं।

सोना खरीद मामले में शिल्पा शेट्टी एवं पति राजकुद्रा पर मामला दर्ज, सचिन जोशी ने लगाए ठगी करने के आरोप

जहां जांच टीम द्वारा सुशांत के फार्महाउस की बारीकी से जांच कर रही है। इस दौरान टीम को ड्रग्स एवं अन्य नशीले पदार्थो से जुड़े कई अहम सामान हाथ लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशंात सिंह के फार्महाउस से एनसीबी को हुक्का पीने का सामान मिला हैं। इसके साथ ही बड एवं गांजा पीने के भी औजार बरामद किए गए है। जांच टीम द्वारा इन सभी को जप्त कर लिया गया हैं। साथ ही आगे सीसीटीव्ही फुटेज भी देखा रहा है।

पोर्न स्टार को हुई 250 साल की सजा, चौका देगी इनकी कहानी, पढ़िए पूरी खबर

माना जा रहा है कि सीसीटीव्ही फुटेज से ड्रग्स से जुड़े कई राज सामने आ सकते हैं। सीसीटीव्ही फुटेज के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों द्वारा यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उनके फार्महाउस पर कौन-कौन लोग आते थे। वह कब तक यहां रूकते थे। इस दौरान उनकी क्या एक्टिविटी हुआ करती थी। इन सब बातों को लेकर जांच टीम द्वारा कई लोगों से पूछताछ भी की जा सकती हैं।

प्यार में धोखा मिलने के बाद शाहिद ने दोस्त को प्रियंका पर निगरानी रखने कही थी बात, फिर दोस्त ने…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते दिनों एनसीबी टीम के एक अधिकारी द्वारा इस बात का खुलासा किया गया था कि रिया के खिलाफ उनके पास ठोस सबूत हैं। जिसके आधार पर रिया को 20 सालों तक सजा हो सकती हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि अभी ड्रग्स के कटेगरी की भी जांच की जा रही हैं। अगर रिया ड्रग्स मामले में कार्मशियल पाई जाती है तो निश्चित ही उन्हें 20 साल की सजा होगी। लेकिन वह लो एवं मीडियम कटेगरी में पाई जाती है तो उनकी सजा कम हो सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि बीते दिनों इन लोगों की जमानत याचिका इसलिए खारिज हुई कि जांच टीम के पास पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ पक्का सबूत है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Havells ने कम कीमत वाला HS4109 Hair Straightener लॉन्च किया

सैमसंग गैलेक्सी A31

खरीदने के लिए क्लिक करे

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagra
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story